Breaking News

रवि शास्त्री : धोनी रहेगा हमेशा महान खिलाडी उसके अन्दर है कुछ खास जानिए

विश्व कप : दोस्तों जैसा आप जानते होगें की धोनी ने अफग़ानिस्तान के खिलाफ धीमी गति से बल्लेबाजी की जिससे धोनी की आलोचना हो रही थी। वेस्टइडीज के खिलाफ मैच में भी धोनी पहले बहुत धीमे खेल रहे थे लेकिन  आखिरी ओवर में 16 रन बना डाले । इस मैच के बाद धोनी दोबार चर्चा का विषय बन गए। आलोचकों से हट के कोहली ने धोनी के लिए कहा था कि उनका अनुभव 10 में से 8 मैचों में काम आता है। 



 भारतीय कोच रवि शास्त्री ने एक तस्वीर ट्वीट किया है की  महेंद्र सिंह धोनी  चैंपियन और जबरदस्त असरदार।'

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी Dhoni की तारीफ की थी। कोहली ने कहा था धोनी परिस्थितियों को अच्छे से समझते हैं। जब उनका दिन खराब होता है तो लोग उनकी आलोचना करते हैं। कोहली ने कहा था 'धोनी जानते हैं कि निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ कैसे बल्लेबाजी करनी है। जब आपको आखिर में 15 20 रन चाहिए होते हैं तो वह वैसा ही करते हैं। उनका अनुभव 10 में से आठ मैचों में काम आता है'।



इस विश्वकप में शुरुआती मैचों में भारत के मध्यक्रम को मौका नहीं मिला था। बाद में जब भारतीय ओपनिंग जोड़ी काम नहीं कर पाई तो मध्यक्रम भी कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाया था। धोनी मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। ऐसे में जब भी वो धीमी गति से बल्लेबाजी करते हैं तब वो आलोचकों के निशाने पर आ जाते हैं।



भारतीय टीम का अगला मुकाबला 30 जून रविवार को मेजबान इंग्लैंड से है। विश्वकप में भारतीय टीम इकलौती ऐसी टीम है जो एक भी मैच नहीं हारी है। अब टीम इंग्लैंड को हरा कर सेमीफाइनल की जगह पक्का करना चाहेगी।

No comments