Breaking News

दक्षिण अफ्रीका से मिली हार से बौखलाए श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने बताई हार की वजह

विश्व कप में साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल की उम्मीदों को ख़त्म कर दिया| मैच ख़त्म  होने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने बताया कि इस मुकाबले में हमारी टीम ने हर जगह गलतियां की। नतीजा यह रहा कि हमें मैच में हार झेलनी पड़ी।



श्रीलंका पहले बल्लेबाजी करते हुए  49.3 ओवरों में 203 रनों पर ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका ने 37.2 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए।

मैच समाप्ति के बाद भी दिमुथ करुणारत्ने ने बताया कि मेरे हिसाब से टीम ने हर विभाग में गलतियां की। कुशल परेरा और अविष्का फर्नांडो ने बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके जो बहुत ही महत्वपूर्ण था। 




यदि आप स्ट्राइक रोटेट करते हैं तो शॉट्स लगने का मौका बनता है। हम विरोधी टीम को बड़ा टारगेट नहीं दे सके। समय के साथ यह विकेट बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होती जा रही थी।

करुणारत्ने ने बताया कि मुझे लगा विकेट धीमी है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने बहुत ही अच्छा किया । उनके फील्डर बहुत ही अच्छे थे जिन्होंने हम पर दबाव बनाए रखा। दक्षिण अफ्रीका ने हमें हराने के लिए अच्छी रणनीति तैयार की। हमारी टीम के बल्लेबाजों ने स्ट्राइक रोटेट नहीं की। उन्होंने बड़े शॉट खेलने का प्रयास किया।



करुणारत्ने ने बताया कि हमारी टीम के गेंदबाज विकेट हासिल नहीं कर पाए। लसिथ मलिंगा ने भले ही अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन वह दवाब बनाने में नाकामयाब रहे। उनके अतिरिक्ट कोई गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया।

No comments