Breaking News

अम्बाती रायडू ने किया सन्यास लेने का फैसला जानिए इसकी हैरान कर देनी वाली बड़ी वजह

क्रिकेट : दोस्तों टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने वाले अम्बाती रायडू ने अचानक संन्यास लेने का फैसला कर लिया है| क्योंकि रायडू को विश्व कप टीम में चुने जाने की उम्मीद थी लेकिन ऐसा  नहीं हुआ और धवन तथा विजय शंकर के चोटिल होने पर रायडू के बजाय चयनकर्ताओं ने पन्त और मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल कर लिया |

Ambati raydu

टीम  इंडिया इंग्लैंड में वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है और भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है मगर इसी बीच इंग्लैंड में टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर है। बीच वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से हमेशा के लिए संन्यास ले लिया है।


inglaend ke khilaf raydu
गुस्से में रायुडू ने लिया ऐसा फैसला, अब भारत के बजाय इस देश की टीम में खेलने का अवसर मिला रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया में नहीं चुने गए मिडिल ऑर्डर बैट्समैन अंबाती रायडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि इसी बीच अंबाती रायुडू एक और झटका भारत को दे सकते हैं।


 रायुडू को भारत से बाहर एक देश ने अपने देश की नागरिकता अपनाकर क्रिकेट टीम से जुड़ने की अपील की है। ये नागरिकता का ऑफर आइसलैंड क्रिकेट टीम से अंबाती रायडू को मिला है।  इसे आइसलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है।


ambati raydu
ट्विटर अकाउंट पर नागरिकता लेने के पूरे नियम कायदों की लिस्ट भी डाली गई है। पोस्ट में लिखा गया है कि ‛मयंक अग्रवाल के पेशेवर क्रिकेट में 72 की औसत से 3 ही विकेट हैं इसलिए अब अंबाती रायडू अपने 3डी ग्लास उतार सकते हैं। हमने जो उनके लिए दस्तावेज तैयार किए हैं उन्हें पढ़ने के लिए केवल सादा चश्मा ही चाहिए।’


No comments