Breaking News

अभिनेता हिमेश रेशमिया उनकी पत्नी कोमल के बीच हुआ तलाक


बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज आखिरकार हिमेश रेशमिया और उनकी विवाहित पत्नी कोमल को तलाक दे दिया जिससे उनकी शादी के 22 साल पूरे हो गए।

सोनिया कपूर हिमेश रेशमियाकी दूसरी पत्नी हैं। 44 साल केहिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है। जनवरी 2017 में हिमेश और कोमल का तलाक हो गया था और अब हिमेश और सोनिया शादी के बंधन में बधकर नई जिंदगी शुरु कर रहे हैं।

 हिमेश रेशमिया ने कोमल से शादी की जब वह केवल 21 साल की थीं।  इस जोड़े ने 1995 में शादी कर ली और उनकी शादी 22 साल तक चली।

 बहुत से लोग जागरूक नहीं हैं, लेकिन अब तलाकशुदा हिमेश रेशमिया और कोमल का भी उनकी शादी से एक बेटा है।  उन्होंने उसका नाम स्वयंवर रखा और वह हमेशा सुर्खियों से दूर रहा।

 कोमल, जो बहुत कम उम्र की थीं, जब उन्होंने संगीत निर्देशक हिमेश से शादी की, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के ग्लैमर में कभी दिलचस्पी नहीं थी।  वह शांत, शांत और एक आरक्षित व्यक्ति है।


 हस्तियां और मामले हाथ से जाते हैं और हिमेश रेशमिया जाहिर तौर पर उस लीग का हिस्सा थे।  बॉलीवुड गायिका का कथित तौर पर टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर के साथ अफेयर था और उसे हिमेश और कोमल के तलाक के पीछे का कारण भी बताया गया है।

 हालाँकि, हिमेश रेशमिया की पत्नी ने तलाक के बाद मीडिया को स्पष्ट किया कि सोनिया उनके तलाक का कारण नहीं है।  उसने कहा, “किसी और को इस मामले में नहीं घसीटा जाना चाहिए और तलाक के लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है।  हमारी शादी नहीं होने का कारण संगतता है।  सोनिया इसके लिए बिल्कुल भी ज़िम्मेदार नहीं है और हमारा बेटा स्वयंवर और हमारा परिवार सोनिया को एक परिवार के सदस्य की तरह प्यार करता है। ”


 टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर के साथ हिमेश का रोमांस 2006 में बताया गया था। पिछले चार वर्षों में, वह यह सुनिश्चित करने में कामयाब रहे हैं कि उनके "करीबी दोस्त" का स्वागत उनकी पत्नी कोमल, बेटे स्वयं और उनके माता-पिता विपिन द्वारा "पारिवारिक मित्र" के रूप में किया गया था।

 हिमेश रेशमिया की पत्नी अपने बेटे स्वयंवर के बहुत करीब हैं और चूंकि वह एक गृहिणी हैं और हिमेश हमेशा अपने काम में व्यस्त रहते थे, कोमल और उनके बेटे के बीच का समीकरण मजबूत होता गया।

 हिमेश के बारे में सोनिया से संबंधित एक और तथ्य यह था कि हिमेश के पिता के निधन के बाद वे फिर से पास हो गए।  हालाँकि, सोनिया ने इस बात को बनाए रखा है कि वह सिर्फ एक दोस्त है और उसका परिवार वास्तव में उसके करीब है।

 हिमेश हमेशा 2007 तक मीडिया में निजी जीवन के बारे में बोलने से बचते रहे। उन्होंने हमेशा अपने परिवार से जुड़ी किसी भी खबर को लपेटे में रखना पसंद किया।

 हिमेश रेशमिया ने पिछले साल अपनी पत्नी कोमल से तलाक के लिए अर्जी दी थी।  उन्होंने पिछले साल समाचारों की पुष्टि करते हुए कहा था, "कभी-कभी जीवन में, आपसी सम्मान सबसे महत्वपूर्ण हो जाता है और हमारे रिश्ते को उचित सम्मान देते हुए कोमल और मैंने सौहार्दपूर्ण तरीके से भाग लेने का फैसला किया है ... हमारे बीच इस फैसले से कोई समस्या नहीं है  और हमारा परिवार हर सदस्य का सम्मान करता है। फिर भी कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बनी रहती है और मैं हमेशा उसके परिवार का हिस्सा रहूंगा। "

No comments